IBC-24

स्टॉक मार्केट के आस पास घूमती फिल्म बाज़ार

 

Published on 26 Oct 2018 05:51 PM, Updated On 26 Oct 2018 12:21 PM

शुक्रवार को बेसब्री से नई फिल्मों का इंतज़ार करने वालों के लिया एक अच्छी खबर है। बहुत दिनों के बाद एक बार फिर से एक मोटिवेटेड स्टोरी आई है  फिल्म बाजार के द्वारा। जिसके मुख्य कलाकार हैं राधिका आप्टे,सैफ अली खान,चित्रांगदा सिंह निर्देशक गौरव के. चावला। 

फिल्म की कहानी शुरू होती है  रिजवान अहमद (रोहन मेहरा) से जो इलाहाबाद का रहने वाला है लेकिन अपने सपने पूरे करने के लिए वह  मुंबई आ जाता है। और वह अपनी लाइफ में शकुन कोठारी (सैफ अली खान) को अपना आदर्श मानता है।जिसके चलते वह शकुन कोठरी के साथ काम करना चाहता है। रिजवान अहमद जानता है कि  शकुन बहुत लालची और चालाक बिजनसमैन है जो पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर सकता है।लेकिन उनके करीब जाने की कोशिश में हमेशा लगा रहता है। 

 

फिल्म की पूरी कहानी स्टॉक मार्केट और उसमें चलने वाले हथकंडों के आसपास घूमती है। लाखों लोग जल्दी पैसा कमाने के लिए स्टॉक्स में इन्वेस्ट करते हैं। जो लोग लव स्टोरी, फैमिली ड्रामा से बोर हो चुके हैं, वे लोग 'बाजार' जैसी थ्रिलर और क्राइम ड्रामा जरूर पसंद करेंगे। फिल्म का मुख्य आकर्षण सैफ अली खान की परफॉर्मेंस है। फिल्म में उनका रोल ग्रे शेड लिए हुए है। फिल्म पर साल 1987 की विलियम डगलस की फिल्म 'वॉल स्ट्रीट' का काफी प्रभाव दिखता है। अगर डायरेक्शन की बात करें तो डायरेक्टर गौरव के. चावला ने पूरी फिल्म पर मजबूत पकड़ बनाए रखी है। फिल्म के राइटर असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने अच्छा काम किया है।पूरी फिल्म में सैफ के गुजराती टच वाले डायलॉग्स अच्छे लगते जिससे बीच बीच में दर्शको को हॅसने का मौका भी मिलता है। 

बात अगर फिल्म के कलाकारों की करें तो डेब्यू एक्टर रोहन मेहरा बेहतर परफॉर्म किये हैं। राधिका आप्टे अपने रोल में परफेक्ट बैठी हैं। जबकि चित्रांगदा सिंह और मनीष चौधरी बतौर गेस्ट ही नज़र आये हैं। 

वेब डेस्क IBC24 

Web Title : Bazaar Movie Review:

ibc-24