IBC-24

आउटफिट्स के साथ फुटवियर्स भी हो खास

 

Published on 27 Oct 2018 05:04 PM, Updated On 27 Oct 2018 11:34 AM

लड़कियां आम तौर पर सबसे ज्यादा क्रेजी होती हैं वह है कपड़े और जुते की अगर आप अपने डिजाइनर आउटफिट्स पर ज्यादा खर्च करती हैं तो जरुरी है कि आप अपने फुटवियर पर भी ज्यादा ध्यान दें।  इससे आपकी पर्सनालिटी  पर भी निखार आएगा  क्योंकि डिजाइनर आउटफिट्स भी तभी पहने हुए अच्छे लगते हैं जब उनके साथ स्टाइलिश शूज को पेयरअप किया जाए। आपको यह पता होना चाहिए कि आपको किस तरह के आउटफिट्स के साथ किस तरह की फुटवियर पहननी चाहिए।

व्हाइट स्नीकर्स

आजकल व्हाइट स्नीकर्स का ट्रैंड काफी इन है। व्हाइट स्नीकर्स आपकी फुटवियर्स कलेक्शन में जरूर होने चाहिए, क्योंकि इन्हें किसी भी वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ पेयरअप किया जा सकता है। इनकी सबसे अच्छी बात यह है कि आपने किसी भी कलर की ड्रेस पहनी हो, व्हाइट स्नीकर्स सभी के साथ चल जाते हैं। इन्हें पहन कर बेहद कंफर्टेबल भी लगता है।  

 ब्लेक स्टिलैटोज

ब्लेक कलर के स्टिलैटोज भी आपके फुटवियर कलेक्शन में जरूर होने चाहिए। यदि आप शॉर्ट ड्रेस या ईवनिंग गाउन पहनती हैं तो इन फुटवियर्स को उनके साथ क्लब करने से आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। 

 न्यूड हील्स

यदि आप चाहती हैं कि आपके पास ऐसे फुटवियर्स हो जो आप ट्रेडीशनल और वैस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकें तो आपको न्यूड हील्स को भी अपने फुटवियर्स कलेक्शन में जरूर शामिल करना चाहिए।

 ट्रेडीशनल फुटवियर्स

यदि आप किसी पार्टी में जा रही हैं और ट्रेडीशनल आउटफिट पहन रही हैं, तो जाहिर है कि आप उसके साथ ट्रेडीशनल लुक वाले फुटवियर्स ही पहनना चाहेंगी। कई महिलाएं ट्रेडीशनल आउटफिट्स के साथ कैसे भी फुटवियर्स पहन लेती हैं लेकिन यह आपके स्टाइल को कहीं न कहीं खत्म कर देता हैं। 

 स्टेटमेंट शूज 

स्टेटमेंट शूज भी हर महिला के पास होने चाहिएं, भले ही आपने साधारण-सी ड्रेस पहनी हो लेकिन इस तरह के शूज आपकी लुक को इन्हांस करते हैं। 

 

 

वेब डेस्क IBC24

 

Web Title : Footwear Fashion 2018:

ibc-24