IBC-24

संजय के कांग्रेस प्रवेश पर राकेश सिंह के बोल-लोकतंत्र में लोगों को राजनैतिक दिशा तय करने की आजादी

 

Published on 03 Nov 2018 04:27 PM, Updated On 03 Nov 2018 10:57 AM

भोपाल। शिवराज सिंह के साले संजय सिंह के कांग्रेस प्रवेश पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई है। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने संजय सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर बयान दिया है।

पढ़ें- उम्मीदवारों की घोषणा के बाद बीजेपी में बवाल,कई जगहों पर बगावत के स्वर,केंद्रीय मंत्री को चेतावनी

राकेश सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में लोगों को राजनैतिक दिशा तय करने की आजादी है। इसका परिवार से कुछ लेना देना नहीं है। कोई भी अपनी इच्छा के मुताबिक किसी भी राजनीतिक पार्टी में आ और जा सकता है। उन्होंने कहा कि देश में अनेक राजनीतिक पार्टियों में एक ही परिवार के लोग अलग अलग राजनीतिक दलों में हैं। इधर, मामा के कांग्रेस का हाथ थामने के सवाल पर कार्तिकेय सिंह ने कहा कि वो मेरे मामा है उनसे मेरा पारिवारिक रिश्ता हैं, राजनीति में उनका जो भी फैसला हो ये उनका व्यक्तिगत निर्णय है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के जनकवि लक्ष्मण मस्तुरिया का निधन

आपको बतादें कांग्रेस, संजय सिंह को वारासिवनी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाएगी। इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी में वंशवाद फैल रहा है। पार्टी में कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को शिवराज की नहीं नाथ की जरुरत है। छिंदवाड़ा कमलनाथ के कारण जाना जाता है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के गोंदिया निवासी संजय सिंह शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही सीमाई इलाके में काफी सक्रिय रहे हैं और वे लंबे समय से भाजपा नेताओं से वारासिवनी से भाजपा की टिकट मांग रहे थे। लेकिन उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया गया। इसे देखते हुए संजय सिंह ने कुछ समय पूर्व कहा था कि वे निर्दलीय के रुप में भी चुनाव लड़ सकते हैं।

 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : MP Assembly Election:

ibc-24