IBC-24

मप्र पीसीसी दफ्तर में हंगामा,कार्यकर्ताओं ने पचौरी पर लगाया टिकट की सौदेबाजी का आरोप,जलाया पुतला

 

Published on 06 Nov 2018 01:55 PM, Updated On 15 Nov 2018 11:22 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार देर रात कांग्रेस की तीसरी लिस्ट आने के बाद बवाल मच गया है। लिस्ट में राजधानी भोपाल की मध्य विधानसभा से कांग्रेस नेता आरिफ मसूद को टिकट दी गई है। लेकिन उनकी टिकट का विरोध करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पीसीसी दफ्तर में जमकर हंगामा मचाया। उन्होंने टिकट की सौदेबाजी का भी आरोप लगाया।

बताया जा रहा है कि भोपाल मध्य सीट से सैयद साजिद अली और नासिर इस्लाम भी टिकट के दावेदार थे। भेजे गए नाम में उनका भी नाम शामिल थी। लेकिन आरिफ मसूद को प्रबल दावेदार माना जा रहा था। मंगलवार को साजिद अली और नासिर इस्लाम के समर्थकों ने पीसीसी में भारी हंगामा किया। नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता प्रदेश मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा के कमरे में घुस गए।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद 

इन कार्यकर्ताओं ने पीसीसी दफ्तर के बाहर सुरेश पचौरी का पुतला भी जलाया। कार्यकर्ताओं ने पचौरी पर टिकट की सौदेबाजी का आरोप भी लगाया। हंगामा बढ़ता देख कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ताओं को शांत कराने का प्रयास किया। गौरतलब है कि मध्य विधानसभा से कांग्रेस में घमासान मचा था। इस सीट पर कई नेता दावेदारी पेश कर रहे थे। लेकिन अंत में फाइनल मुहर आरिफ मसूद के नाम पर लगी। वहीं, बीजेपी ने इस सीट पर वर्तमान विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को दोबारा टिकट दी है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : MP News :

ibc-24